Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका के बाद अब ये ऐक्ट्रेस हुई 100 करोड़ के कल्ब में शामिल

100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली दूसरी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की रिकॉर्ड ब्रेक कमाई जारी है. इस कामयाबी के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा साल 2018 में दीपिका पादुकोण के बाद 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली दूसरी एक्ट्रेस बन चुकी है.

इसमें कोई दो राय नहीं कि सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के लिए नुसरत ने जी जान से मेहनत की है. लव रंजन की पहले रिलीज हुईं सीरीज में भी नुसरत का किरदार दर्शकों को खूब भाया था.

काश एक दिन में 48 घंटे होते

एक्टिंग के प्रति‍ नुसरत का पैशन किस हद तक है इस बात का अंदाजा उनके इस बयान से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं सब कुछ करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि काश एक दिन में 48 घंटे और एक हफ्ते में 14 दिन होते.’ नुसरत ने सोनू के टीटू की स्वीटी की सक्ससे को लेकर कहा भी था कि अब इंडस्ट्री ने उन्हें अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है.
 नुसरत ने बताया कि सबसे पहले इंडस्ट्री में उनकी मुलाकात डायरेक्टर लव रंजन से हुई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा में काम करने के लिए रेडी नहीं थी. वह बोलीं-‘मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वो मुझे क्यों कास्ट कर रहे हैं. क्योंकि मुझे उनकी फिल्म अच्छी ही नहीं लग रही थी. ‘ बता दें रिलीज के चार हफ्तों में ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 102.52 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.