Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रोल होने के बाद सोनम हाथ में पहने दिखीं मंगलसूत्र, है स्पेशल कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी चाहे हो चुकी हो लेकिन उनकी शादी की चर्चाएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. शादी के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में वे अपना जलवा बिखेर रही हैं. अब सोनम कपूर अपने द्वारा डिजायन किए गए मंगलसूत्र को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

सोनम हाथ में पहनी दिखी मंगलसूत्र

हाल ही में सोनम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें सोनम ने अपना मंगलसूत्र गले में नहीं बल्कि हाथ में पहना हुआ है. सोनम ने अपनी ये फोटो खुद इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. हाथ में ज्वैलरी के साथ उनका मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है. इसकी खास बात यह है कि सोनम ने ये मंगलसूत्र खुद डिजाइन किया है. सिर्फ डिजाइन करना ही नहीं, बल्कि आनंद आहूजा से इसका एक खास कनेक्शन भी है.

सोनम के मंगलसूत्र का राज

इस मंगलसूत्र की खास बात ये है कि इसमें आनंद और सोनम दोनों के राशि के साइन बने हुए हैं. सोनम की जहां मिथुन राशि है, वहीं आनंद की सिंह, तो इसलिए सोनम के मंगलसूत्र में इन दोनों राशियों के साइन बनाए हैं. और बीच में लगा है सोलिटेर. सोनम का ये डिजाइन किया हुआ मंगलसूत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.