Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बप्‍पा के मूषक से मन्नत मांगती नज़र आई सोनम, वायरल हुई तस्वीर 

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर और अभिनेता दुलकर सलमान की फिल्‍म ‘द जोया फेक्‍टर’ जल्‍द ही रिलीज की जाएगी. वैसे तो इस फिल्‍म में खुद जोया एक लक्‍की चार्म हैं, हालांकि अपनी फिल्‍म के जब प्रमोशन की बात आई तो बप्‍पा से बड़ा लक्‍की चार्म और कोई हो ही नहीं सकता है. फिर क्‍या था, सोनम कपूर भी पहुंच गईं बप्‍पा के दर्शन करने के लिए. सोनम कपूर द्वारा आज मुंबई में अंधेरी के राजा पांडाल में विघ्‍नहर्ता के दर्शन किए गए. यहां न केवल सोनम ने बप्‍पा के दर्शन किए, बल्कि उनके प्रिय वहां मूषक राज से भी उन्होंने मन्‍नत मांगी है.  

यह भी कहा जाता है कि लाल रंग काफी शुभ होता है और ऐसे में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में अक्‍सर सोनम लाल रंग के कपड़ों में ही देखने को मिलती हैं. गणपति बप्‍पा के दर्शन के लिए सोनम लाल रंग के खूबसूरत अनारकली सूट में नजर आईं है. इस दौरान वे बेहद खूबसरत लग रही थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर बेस्ड है और यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर बताई जा रही है. वहीं फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ 20 सितंबर 2019 को रिलीज की जाएगी.