Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करवाचौथ से पहले गुलाबी लहंगे में दुल्हन बनी सोनम कपूर, कराया लेटेस्ट फोटोशूट

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बीते सोमवार को अभिनव मिश्रा के शो में एंट्री ली. इस दौरान सोनम शो-स्टॉपर बनी और सोनम ने रैंप पर जलवे बिखेरे. वहीं सोनम को इस दौरान रैंप वॉक करते हुए जिसने भी देखा वह उनपर फ़िदा हो गया क्योंकि उनका लुक काफी शानदार रहा.

जी दरअसल इस इवेंट के लिए सोनम ने ट्रेडिशनल अटायर को चुना और पिंक कलर के लहंगे में सोनम बहुत सुंदर नजर आईं. इसी के साथ सिर पर पल्लू, मांग टीका, मीडिल पार्टेड बन और मिनिमल मेकअप उनके इस लुक को कंप्लीट कर रहा था जो आप साफ़ इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इस दौरान सोनम के आउटफिट पर मिरर वर्क किया गया था और सोनम की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है जो दिल को छू लेने वाली हैं. वहीं स्टेज को भी काफी खूबसूरती से सजाया गया था जो साफ़ दिखाई दे रहा है. इस दौरान स्टेज को रॉयल लुक दिया गया था, जो खूबसूरत लग रहा था.

आपको तो पता ही होगा सोनम कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं और उनके ड्रेसिंग स्टाइल, फैशन स्टेटमेंट को लेकर आए दिन सुर्खियां बन ही जाती हैं. अब बात करें उनके काम की तो आखिरी बार सोनम कपूर फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थी और इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे.

 खबरें हैं कि आने वाले समय में सोनम के पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन हो सकता है सोनम ने इस बात का खुलासा नहीं किया हो और उनके पास फिल्म हो. वहीं वह बीते दिनों अपनी बहन के साथ एन्जॉय करते नजर आईं थीं.

इस वजह से … मे महिलाए चाँद देख कर खोलती हैं उपवास, जानिए पौराणिक कथा…