Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस तरह हसीन वादियों में KISS करते हुए नजर आये सोनम-आनंद…VIDEO

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और फैशन दिवा सोनम कपूर हर बार ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. सोनम ने साल 2018 में ही 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर हमेशा साथ रहने का वचन निभाया था.

सोनम और आनंद की शाही शादी में बॉलीवुड का हर सितारा शिरकत करने पहुंचा था. सोशल मीडिया पर भी उनकी शादी की कई सारी तस्वीरें वायरल हुई थी और साथ ही #sonamkishadi का ट्रेंड भी चला था.

हाल ही में इस जोड़ी का एक खास वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सोनम और आनंद किसी खूबसूरत जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और इस दौरान दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनम कपूर आनंद आहूजा को किस करते नजर आ रही हैं. आप भी देखिए सोनम और आनंद का ये खास वीडियो.

देखें वीडियो 

वाकई में इस जोड़ी का ये रोमांटिक वीडियो बहुत कमाल का है और अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें सोनम और आनंद पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते थे और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली.

आनंद भारत के बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुक रखते हैं. वहीं सोनम के वर्क फ्रंट की बात करे तो कुछ समय पहले ही सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में काम करते नजर आईं थीं. इन दिनों वह फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.