Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: सोनम की शादी पर कुछ ऐसे धूम मचाएंगे अर्जुन, वरुण और जैकलीन…

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में अब कुछ ही दिन बाक़ी है, ऐसे में वेडिंग नाईट को स्पेशल बनाने के लिए सोनम के कजिन कोई कसर नही छोड़ना चाहते.

दोनों ही परिवारों के घरों में काफी जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. सोनम कपूर जहां अपने परिवार के साथ शादी की तैयारियों में जुटी हुईं है तो वहीं आनंद ने शादी के लिए ड्रेस डिजाइनर फाइनल कर लिया है. 

कुछ अलग अंदाज से शादी करने के लिए सोनम ने अपने परिवार वालों को भी हिस्सा बनाया है.

तत्काल रेल टिकट बुक करने का नया तरीका, रेलवे दे रही ये सुविधा

सोनम कपूर की संगीत की रात

सोनम का परिवार शादी में बारातियों का स्वागत कुछ अलग ढंग से करने वाला है. इसका एक वीडियो लीक हो गया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में देखा गया कि सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर और मशहूर एक्टर वरुण धवन के साथ बैठे हुए हैं.

सोनम इनसे बात करने में बिजी दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके दोस्त और परिवार के लोग बारातियों के स्वागत के लिए सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ चुना है. 

इस गाने पर सभी लोग डांस प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यानी जब अहूजा परिवार अपनी बारात लेकर सोनम के द्वार पहुंचेगा तो वहां यह सरप्राइज देखने को मिलने वाला है जोकि कपूर खानदान ‘स्वैग से स्वागत’ गाने से स्वागत करेंगे.

देखें वीडियो