Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी के मामले में पुलिस को बुलाकर दर्ज कराया बयान

 

 

मुरादाबाद। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सिन्हा ने धोखाधड़ी के दर्ज एक मुकदमे में बुधवार को रामपुर रोड स्थित डियर पार्क में सीओ कटघर को बुलाकर बयान दर्ज कराये। इस मामले में पिछले माह सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए मुरादाबाद पुलिस मुंबई भी गयी थी लेकिन उनके शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से बयान दर्ज नहीं हो पाए थे।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को नैनीताल जा रही थीं। इसी बीच उन्होंने कटघर पुलिस को फोन करके रामपुर रोड स्थित डियर पार्क के पास बुलाया और वहीं बयान दर्ज करवाये। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने सोनाक्षी सिन्हा के बयान दर्ज किए हैं।

इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाने वाले कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने पिछले साल दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया। कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया था। प्रमोद का आरोप है कि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। प्रमोद के अनुसार भुगतान ऑनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था। अपने पैसे वापस मांगने पर प्रमोद को धमकाया गया, जिसके बाद उसने मुकदमा दर्ज न होने पर आत्महत्या की भी कोशिश की थी। तब एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये थे।