Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां के शव के साथ रह रहा था बेटा

 

कोलकाता। टाउन थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक बुजुर्ग महिला का सड़ा हुआ शव उसके आवास से बरामद किया गया। उसके शव के पास ही उसका बेटा रह रहा था। पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों की शिकायत के बाद शव बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि लेक टाउन थाना इलाके के तीन नंबर पल्ली श्रीपल्ली में कमला देव बर्मन नाम की वृद्ध महिला अपने एकमात्र बेटे के साथ रहती थी। स्थानीय लोगों ने बताया है कि उाका बेटा कोई काम नहीं करता था। सोमवार देर रात इनके कमरे से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो देखा कि अंदर वृद्धा मृत पड़ी है और पास में उसका बेटा बैठा हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चार-पांच दिन पहले वृद्धा की मौत हो गई थी लेकिन उनका अंतिम संस्कार करने अथवा पड़ोसियों को कुछ भी जानकारी देने के बजाय बेटा चुपचाप शव के साथ पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत दोनों को उठाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कमला को मृत घोषित किया। बेटे को भी जांच के लिए भर्ती किया गया है।

मंगलवार सुबह पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कमला देव बर्मन के पति काशीपुर गन एंड सेल फैक्ट्री में काम करते थे। पति की मृत्यु के बाद मां के पेंशन पर ही पूरा घर चलता था। बेटा कुछ भी नहीं करता था और दिनभर नशे में रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया है कि चार-पांच दिन पहले कमला के रोने की आवाज लोगों ने सुनी थी लेकिन उसके बाद किसी ने उन्हें बाहर नहीं देखा। सोमवार रात जब दुर्गंध आने लगा और पुलिस ने शव को बरामद किया तब जाकर लोगों को पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।