Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व मिस इंडिया ने खोले जिन्दगी के कई राज़, खिराब के लिए किया था ऐसा काम…

मिस इंडिया का खिताब हर लड़की का सपना होता है. हर कोई इस खिताब को पाना चाहता है. लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिसके लिए ये ख़िताब नही बल्कि मुसीबत है. हम बात कर रहे हैं सोभि‍ता धूलिपला की 2013 में मिस इंडिया चुनी गई थीं.

सोभि‍ता धूलिपला हैं मिस इंडिया 2013

सोभिता धुलिपला का कहना है कि ताज तक पहुंचने के सफर में उनके आत्मसम्मान को काफी नुकसान पहुंचा. उनका कहना है, मेरे दोस्तों ने मुझे मिस इंडिया का ऑडिशन देने को कहा था.

मैं बस अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पहला राउंड जीतना चाहती थी. मैंने पहला राउंड जीता और इसके बाद मेरे मन में और पाने की इच्छा जागी.

सोभिता ने कहा, जिंदगी में पहली बार मुझे सम्मान मिला. मैं बेहद असहज महसूस कर रही थी.मैं बहुत कमजोर थी. इससे मैं खुद से काफी दूर हो गई क्योंकि इस सफर में आपको एक ऐसा व्यक्ति बना दिया गया जो मनोरंजक हो, जो आकर्षक हो. भले ही आप अंदर से कैसा भी महसूस करते हों.

2013 में मिस इंडिया का ताज जीतने वाली सोभिता ने कहा कि ताज मिलने के बाद वह लगातार अपनी पहचान को लेकर संशय में रही. मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरी कोई पहचान ही नहीं है.

सोभि‍ता अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 में नजर आ चुकी हैं. वे अब सैफ अली खान की कालाकांडी में दिखेंगी.

सोभिता 2014 में किंगफिशर के कैलेंडर में भी नजर आ चुकी हैं. वे 2013 में मिस अर्थ कैंपेन को भारत की ओर से रिप्रेंट कर चुकी हैं.