Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Smartron लॉन्च करेगी सचिन तेंदुलकर सीरीज का स्मार्टफोन srt.phone

नई दिल्ली के एक इवेंट में आज सचिन तेंदुलकर खास स्मार्टफोन srt.phsrt_phone_main_1493787341_749x421 (1)one लॉन्च करेंगे. यह सचिन सीरीज का पहल स्मार्टफोन होगा जिसे वो खुद लॉन्च करेंगे. आपको बता दें कि भारतीय स्टार्टअप Smartron ने अपना ब्रांड ऐंबेस्डर सचिन तेंदुलकर को बनाया है.

इसे सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. कंपनी ने हाल ही में ट्विटर के जरिए इस लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर जारी किया है.

गौरतलब है कि स्मार्ट्रोन भारत के लिए एक नई कंपनी है. इसने करीब एक साल पहले भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में कदम रखा था, तब कंपनी नेt.phone और t.book लॉन्च किया था, जिसकी कीमत क्रमश: 22,999 रुपये और 39,999 रुपये है.

फिलहाल यह साफ नहीं है कि आज लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन की खासियत क्या होगी. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हाई एंड स्मार्टफोन होगा जिसमें पावरफुल प्रोसेसर और स्पेसिफिकेशन दिए जाएंगे. इसके अलावा इसमें सचिन के ऑटोग्राफ होने की भी बात कही जा रही है.

Smartron इंडिया ने पिछले साल इस पुष्टि की थी कि उन्हें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से कुछ फंडिंग मिली है और वो ही इस कंपनी के ब्रांड एम्बैसडर रहेंगे. कंपनी के फाउंडर महेश लिंगारेड्डी हैं.

हाल ही में इस कंपनी ने मोटोरोला इंडिया के पूर्व एग्जिक्यूटिव अमित बोनी को सेल्स और मार्केटिंग डिपार्टमेंट का वाइस प्रेसिडेंट बनाया है. यानी अब वो कंपनी के ब्रांड बिल्डिंग के लिए भी जिम्मेदार होंगे. इतना ही नहीं Smartron ने मोटोरोला के पूर्व चेयरमैन और सीईओ संजय झा को भी अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में रखा है. वो इस कंपनी में निवेशक हैं और इंडिपेंडेट डायरेक्टर का भी पद उनके पास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.