Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज है कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन का जन्मदिन, बहुमुखी प्रतिभा की हैं धनी

आज है कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन सुंगधा मिश्रा का जन्मदिन. एक्ट्रेस कॉमेडिनय सिंगर सुंगधा मिश्रा आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. उनका जन्म 23मई 1988 को जालंधर में हुआ था.

करियर की शुरूआत

इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बिग एफएम में एक आरजे के रूप में की थी. इसके बाद संगीत रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ से उन्हें शौहरत मिलना शुरू हुई. इस शो में सुगंधा फाइनल तक पहुंची. पहली बार किसी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट लाफ्टर शो’ में काम करने का मौका मिला. इसके बाद सुगंधा की लोकप्रियता में लगातार इजाफा होता रहा.

संकेत के साथ अफेयर के चर्चे

खबरों के अनुसार सुगंधा ने ही संकेत को कपिल के शो में एंट्री दिलवाई थी. क्यों कि वह चाहती है कि संकेत का कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम हो. दोनों जल्द ही जीटीवी के ‘समर एक्सप्रेश 2017’ में जल्द दिखाई देंगे. दोनों ने सेट से अपनी तस्वीर शेयर की हैं. संकेत ने छोटे पर्दे पर ‘लॉफ इंडिया लॉफ’ से डेब्यू किया था. सुगंधा और संकेत ने एक साथ लाइफ ओके पर ‘कॉमेडी क्लासेज’ में काम किया है. सुगंधा जालंधर से हैं और संकेत मुंबई से. दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हालंकि सुगंधा ने इस अफवाह को गलत करार दिया है. लेकिन उनके दिल में क्या चल रहा वह दोनों खुद जानते हैं.

बहुमुखी प्रतिभा वाली सुगंधा

बहुमुखी प्रतिभा वाली सुगंधा ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’, ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’, ‘द ड्रामा कंपनी’ जैसे कई कॉमेडी शोज में कई किरदारों को निभाते हुए देखा गया है. इसके अलावा सुगंधा अपनी सुरीली आवाज और मिमिक्री के लिए भी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं.