Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना संक्रमितों के इलाज में काम नहीं आ सकता सिंगर कनिका कपूर का प्लाज्मा, ये है बड़ा कारण

कोरोना वायरस के इलाज में संक्रमित लोगों का प्लाजमा अब महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इसी को देखते हुए कनिका कपूर ने भी प्लाज्मा देने की पेशकश की थी। इसके बाद कनिका के प्लाज्मा की जांच की गई, लेकिन जांच में उनके प्लाज्मा में मौजूद एंटीबॉडीज कोरोना से लडऩे में कमजोर पाए गए हैं।

इसी कारण अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का प्लाजा इस वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में काम नहीं आ सकेगा। गौरलतब है कि कल शाम केजीएमयू के ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग ने प्लाज्मा जांच के लिए कनिका का ब्लड सैंपल लिया था। जिसकी रिपोर्ट आज आई।

केजीएमयू सूत्रों के अनुसार इस रिपोर्ट में पाया गया कि बॉलीवुड सिंगर के एंटीबॉडीज कोरोना से संक्रमित मरीजों के इलाज में उपयोग होने लायक नहीं हैं। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर को हाईग्रेड कोरोना पॉजिटिव नहीं थी, इसी कारण कोरोना से लडऩे वाली एंटीबॉडीज भी उनके के शरीर में कमजोर ही पाए गए।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो चुकी है। इस अभिनेत्री का काफी दिनों तक पीजीआई में इलाज चला था। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ये बॉलीवुड सिंगर अचानक ही सुर्खियों में आई थी।