Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13: सलमान की ये सलाह आई सिद्धार्थ शुक्ला के काम…

बिग बॉस में पिछले कुछ हफ्ते से जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिला. शो में प्यार, इमोशंस के साथ एग्रेशन का भी तड़का लग रहा है. वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास लगाई. जिसके बाद से सिद्धार्थ के बिहेवियर में बड़ा बदलाव देखने को मिला हैं.

इसके पहले सलमान ने सिद्धार्थ को गुस्से पर काबू में लाने के लिए खास सलाह दी थी. उन्होंने कहा था गुस्सा आने पर लेट जाओ, लेट कर सामने वाले की बात का जवाब दो.

बीते एपिसोड में सिद्धार्थ ने इसी फॉर्मूले को अपनाया. असीम रियाज से साथ हुई कहासुनी में सिद्धार्थ ने जमीन पर लेटकर उनसे माफी मांगी ओर सलमान की इस सलाह को माना.

दरअसल बात यह थे की कॉलर ऑफ द वीक ने असीम को दोगला, पलटू और हिपोक्रेट का टैग दिया था. असीम रियाज इसी बात से नाराज थे. इसी बात पर असीम सिद्धार्थ के साथ भीड़ जाते हैं और तब जाकर सिद्धार्थ जमीन पर लेट जाते हैं और असीम की बातों का शांति से जवाब देते हैं. सिद्धार्थ के बिहेवियर को देख लगा कि उन्होंने अपने गुस्से पर काबू करने की कोशिश की.

इस पर सिद्धार्थ ने अपनी फ्रस्ट्रेशन निकालते हुए कहा-  ”लोगों के साथ षडयंत्र रचो, किसी को गिराओ, उन लोगों की गंदगी में शामिल हो तो बहुत अच्छे हो. मैंने जो कहा है उस पर खड़ा रहा हूं. बोला है उस पर झगड़ा हूं. बार बार जब एक ही चीज के लिए बोलना पड़ेगा, साबित करना पड़ेगा तो गुस्सा नहीं आएगा. इंसान का टेंपर नहीं लूज होगा.  मैं यहा अच्छा दिखने नहीं आया हूं. मैं हूं ऐसा, मैं करता हूं ऐसे, क्या करूं मैं.”