Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BOX OFFICE COLLECTION: रिलीज़िंग के पहले दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने तोड़ा रिकोड़

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर अपने जबरजस्त टैलेंट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते है। हालही में, एक्टर की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो गई है। इसे फिल्म एनालिस्ट के अलावा बॉलीवुड सितारों समेत फैन्स ने भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने भी आ चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.25-9.50 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है जो बहुत अच्छा अकड़ा हैं। फिल्म दर्शकों को काफी अच्छा लगा और वे एक्टर की खूब प्रशंशा करते नजर आरहे है।

बात फिल्म के कहानी की करे तो ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ कहानी Gay लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और दिल्ली में साथ रहते हैं।

मुश्किलें तब शुरू होती हैं जब कार्तिक के चाचा (मनुऋषि चड्ढा) की बेटी गॉगल (मानवी गागरू) की शादी में शामिल होने के लिए ये दोनों इलाहाबाद जाते हैं और वहां इनके Gay संबंध का राज सबके सामने आ जाता है।

अमन के पिता शंकर त्रिपाठी (गजराज राव) और मां सुनयना त्रिपाठी (नीना गुप्ता) सहित पूरे परिवार को यह बात जानकर झटका लगता है। अब अमन और कार्तिक के सामने चुनौती है कि वे सबको अपने रिश्ते को स्वीकारने के लिए मनाएं। या तो परिवार वालों की बाते सुनकर अलग हो जाए।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी। बात एक्टर आयुष्मान की करे तो एक्टर हमेशा से दर्शकों की उमीदों पर खरे उतरे है और फिल्म की पहले दिन की जबरजस्त ओपनिंग को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी।