Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस हिन्दू एक्ट्रेस बुर्का पहन रेत मे किया ये काम, वायरल हो रही गज़ब तस्वीरें…

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में कई ऐसे सितारें हैं जो अपने धर्म के साथ ही दूसरे धर्म का भी सम्मान करते हैं। ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक हिन्दू टीवी एक्ट्रेस की।

जी हाँ, दरअसल उस एक्ट्रेस का नाम श्रेनु पारिख है जो सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।

आपको बता दें कि श्रेनु टीवी शो ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ में नजर आ चुकीं हैं और अब हाल ही में उनकी बुर्का पहने एक फोटो वायरल हो रही है।

श्रेनु पारिख

श्रेणु इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर दुबई घूमने पहुंची है और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जो काफी वायरल हो रही है।

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही है लेकिन इसी के साथ बुर्के में वह अच्छी दिख रही है। जी दरअसल श्रेनु को घूमना फिरना काफी पसंद है और वह जब भी विदेश जाती है तब अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है।

View this post on Instagram

♠️♠️♠️

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on

इस बार वह दुबई गई हैं और मुस्लिम ना होने के बाद भी उन्होंने बुर्का पहना और फोटोज क्लिक करवाई। इस समय वह अपनी इन हॉट तस्वीरों को शेयर करके सुर्ख़ियों में आईं हैं।

आपको बता दें कि श्रेनु का जन्म 11 नवंबर 1989 को वडोदरा गुजरात में हुआ था और आज इनकी उम्र 31 साल हो चुकी है फिर भी वह कुंवारी हैं। जी हाँ, श्रेनु एक ऐसी अभिनेत्री है जिनका नाम उनके को-स्टार जैन इमाम के साथ जुड़ चुका है।