Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शिल्पा शेट्टी के इस फैसले के मुरीद हुए दिग्गज भाजपा नेता, ट्वीट कर की तारीफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और हमेशा फिट दिखने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल सेहत के मामले में हमेशा जागरुक रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपनी इसी सोच के चलते दस करोड़ रुपए के एक ऑफर को ठुकरा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी को एक आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल्स का प्रमोशन करना था।

var domain = (window.location != window.parent.location)? document.referrer : document.location.href;
if(domain==””){domain = (window.location != window.parent.location) ? window.parent.location: document.location.href;}
var scpt=document.createElement(“script”);
var GetAttribute = “afpftpPixel_”+(Math.floor((Math.random() * 500) + 1))+”_”+Date.now() ;
scpt.src=”//adgebra.co.in/afpf/GetAfpftpJs?parentAttribute=”+GetAttribute;
scpt.id=GetAttribute;
scpt.setAttribute(“data-pubid”,”3930″);
scpt.setAttribute(“data-slotId”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-templateId”,”50″);
scpt.setAttribute(“data-accessMode”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-domain”,domain);
scpt.setAttribute(“data-divId”,”div_5020190811162022″);
document.getElementById(“div_5020190811162022”).appendChild(scpt);

दरअसल यह आयुर्वेदिक तरीके से पतला करने की गोलियां थीं, जिसके लिए शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया गया था। इसके लिए उन्हें दस करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया गया था लेकिन शिल्पा ने इसके लिए साफ तौर पर इनकार कर दिया। इस कॉमर्शियल ऐड को लेकर शिल्पा शेट्टी का कहना है कि जिस बात का मुझे विश्वार न हो, मैं भला उसे कैसे बेच सकती हूं।

उन्होंने कहा है, “मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं, जिस पर मुझे विश्वास न हो। स्लिमिंग पिल्स और फैट डायट आपको आकर्षित करते हैं, क्योंकि ये जल्द असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रूटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है, उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।” उन्होंने यह भी कहा है कि लाइफ स्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक मदद करता है, इसके अलावा सेहत के मामले में कोई शॉर्टकट नहीं चल सकता है।

यही नहीं शिल्पा शेट्टी के इस फैसले से भाजपा के दिग्गज नेता भी प्रभावित नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ कर डाली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, “समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ रुपए के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है, मैं उनका अभिनंदन करता हूं।”