Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इफ्तार पार्टी में डांस कर बुरी फंसी शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर जब से सेलिब्रिटीज़ ने अपने पल-पल की खबरें देना शुरू कर दिया है. तब से उनके फैंस ने उनकी रियल लाइफ में दखल देना भी शुरू कर दिया है. अब तो वे उनेक खान-पान, रहन-सहन, पहनावा को लेकर भी अपने मत रखने लगे हैं. अगर उन्हे कोई चीज पसंद नहीं आती तो वे सेलिब्रिटीज़ को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. इसी कड़ी में इस बार ट्रोलर्स का शिकार बनी हैं बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.

इफ्तार पार्टी को लेकर ट्रोल हुई शिल्पा

दरअसल, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फ्रेंड की इफ्तार पार्टी में शामिल हुई. पार्टी एन्जॉय करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में शिल्पा पार्टी एन्जॉय करते और स्वीट डिश खाते एक्साइटेड नजर आ रही है. तभी अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ का गाना बजने लगता है और वे सभी डांस करने लगती हैं. इसी को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. इफ्तार पार्टी में गाना बजने से कई लोग नाराज हो गए.

यूजर्स ने लताड़ा

यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोल करने वालों का कहना है कि शिल्पा ने मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया है. एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? ये इफ्तार टेबल पर क्यों डांस कर रहे हैं? एक अन्य ने लिखा- शिल्पा शेट्टी, मुझे माफ करिए लेकिन इस पोस्ट से मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है.