Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फरहान की गर्लफ्रेंड को नहीं पसंद आई उनकी मेहनत, कमेट में लिखा-बकवास

फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर हमेशा अपने कामों में परफेक्शन के लिए जाने जाते रहते हैं. वहीं बीते दिनों जहां उन्होंने ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी की थी, तो वहीं अब वह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की मेकिंग में जुटे हुए हैं.

हालांकि इसी बीच फरहान अपनी फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं, जिसकी वजह है उनकी एक और अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’. खास बात यह है कि अब फरहान की फिटनेस पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर द्वारा एक्सपर्ट कमेंट दिया गया है.

फिल्म ‘तूफान’ की तैयारी के चलते काफी मेहनत कर रहे हैं और खुद के लिए वे काफी सख्त फिटनेस का लक्ष्य भी बना रहे हैं. फरहान द्वारा शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया था, जिसमें वह काफी तल्लीन होकर वर्कआउट कर रहे हैं.

VIDEO 

बता दें कि इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में फरहान ने लिखा कि, “और जब आपको लगता है कि दो घंटे का सत्र समाप्त हो गया है, वे आपको यह बंद करने को कह देते हैं. धन्यवाद ड्रयू नील और समीर जौरा. ‘तूफान’ की तैयारी चल रही है, बॉक्सर की जिंदगी, फिटनेस गोल्स, कोर वर्कआउट, कठोर.” वहीं अब इस पर कमेंट करते हुए शिबानी ने लिखा कि ‘Holy Crap!!’ यानी ‘बकवास’ जिसके साथ शिवानी ने दो आग वाले इमोजी भी बनाएं हैं.