Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिर अपनी सुध-बुध खो बैठी शर्लिन चोपड़ा, वीडियो में दिखाया बोल्ड लुक…

हॉट अदाओं से अदाकारा  शर्लिन चोपड़ा आए दिन बवाल मचाती ही रहती हैं. अदाकारा शर्लिन द्वारा अपनी अदाओं के हॉट डोज एक बार फिर से फैंस को दिए गए है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपना सेमीन्यूड वीडियो फिलहाल शेयर किया है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं और जिसमें लाल अवतार उनका देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि, मार डाला है.

वीडियो में वह फैंस को अपनी अदाओं से मदहोश करने की पूरी कोशिश कर रही हैं और इसकी लोकप्रियता से वह ऐसा करने में सफल भी रही है. 

VIDEO 

आप देख सकते हैं कि इसमें वह रेड ब्रा और पेंटी के साथ सर्ग पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं शर्लिन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ख़ास बात यह है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब शर्लिन द्वारा सेमी न्यूड होकर फैंस को लुभाया गया हो ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी हैं. फ़िलहाल वे इस विद्ये से अपने लाखों फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है. इससे पहले शर्लिन चोपड़ा भारतीय टीम को सपोर्ट करती हुए नजर आई थी और उन्होंने कई फोटोज भी साझा किए थे.