Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एक-दूसरे के करीब आए शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप (brake up) हो गया है। दोनों सितारों ने मंगलवार रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने ब्रेकअप की पुष्टि की। शमिता शेट्टी ने एक बयान में स्वीकार किया कि वे एक समय से साथ नहीं हैं। हालांकि, इसी पोस्ट में शमिता शेट्टी ने अपने फैन्स से एक रिक्वेस्ट भी किया है।

शमिता ने इंस्टा पोस्ट पर लिखी ये बातें
शमिता ने अब जाकर एक नोट शेयर कर अपने रिश्ते के ब्रेकअप की खबर फैन्स को दी है। शमिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ‘मुझे लगता है इसे क्लियर करना जरूरी है, राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं और ऐसा पिछले कुछ समय से है।’

फैन्स से वही प्यार बरसाने की अपील
इस पोस्ट में शमिता ने अपने म्यूजिक वीडियो की बात करते हुए फैन्स से एक रिक्वेस्ट भी किया है। शमिता ने लिखा है, ‘वह म्यूजिक वीडियो हमारे उन सभी प्यारे फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना सारा प्यार और सपोर्ट दिया।’ शमिता ने फैन्स से दोनों पर अलग-अलग उसी तरह प्यार बरसाने को कहा है जैसा उन्हें साथ में मिलता था। उन्होंने लिखा है- यहां पॉजिटिविटी और नया आसमान है। आप सभी का प्यार और आभार।

राकेश का पोस्ट

इसके तुरंत बाद, राकेश बापट ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने ब्रेक-अप के बारे में भी बताया, जिसमें बताया गया कि वह एक निजी व्यक्ति है और इस खबर को दुनिया के साथ साझा नहीं करना चाहता है। “मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहूंगा कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं। नियति ने हमारे रास्तों को सबसे असामान्य परिस्थितियों में मिला दिया। शारा परिवार के सपोर्ट और प्यार के लिये शुक्रिया। मुझे पता है कि ये जानकर आपका दिल टूट जायेगा. पर आशा करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे। हमेशा आपके सपोर्ट की जरूरत रहेगी।