Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज पर पहुंची शमा, कुछ इस तरह क्लीवेज फ्लॉन्ट करती आई नज़र

नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरिज ‘stranger things’ के सीजन 3 की स्क्रीनिंग रविवार रात रखी गई और इस ख़ास स्क्रीनिंग में बाॅलीवुड और टीवी के कई स्टार्स द्वारा शिरकत की गई. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस शमा सिकंदर पर सबकी निगाहें टिकी की टिकी रह गई. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्क्रीनिंग में शमा ब्लैक कलर के आउटफिट में हाॅट अंदाज में दिखीं और तस्वीरों में शमा ब्लैक नेट टाॅप और प्लाजो में बोल्ड अंदाज में नजर आई. इस दौरान उन्हें काफी पसंद किया गया.

खास बात यह है कि इस नेट टाॅप में शमा के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं और मिनिमल मेकअप, खुले बाल और न्यूड लिपस्टिक शमा के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे हैं. 

शमा सिकंदर

शमा की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करने में भी लगे हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शमा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बन हुई रहती हैं.

वहीं 37 साल की शमा टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ में भी काम कर चुकी हैं और इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में देखने को मिलीं थी. जानकारी के मुताबिक़, सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था और इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में शमा बेहद बोल्ड देखने को मिली है.