Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शमा सिकन्दर ने शेयर की बिकनी में हॉट तस्वीरें, इन्स्टाग्राम पर मचा तहलका… तस्वीरें…

टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर शमा ने लिखा है A free spirit is just an old soul with all its karma paid… needing to prove nothing…. #abdilkisunn.

आपको बता दें कि इन दिनों शमा वेब सीरीज ‘अब दिल की सुन’ में नजर आ रहीं हैं और यह वेब सीरीज काफी बोल्ड है. शमा बहुत ही बोल्ड अदाकारा है और वह सेक्सी और हॉट सीन देने से परहेज नहीं करती हैं.

फिलहाल उनकी यह वाइट बिकिनी वाली तस्वीर ने सभी के दिलों में जगह बना ली है.

शमा ने ने एक तस्वीर पिंक ड्रेस में भी शेयर की है जो बहुत ख़ास लग रही है.

आपको बता दें कि शमा अब तक कई फिल्मों में भी नजर आ चुकीं है लेकिन तब उनका लुक काफी अलग था और अब वह काफी बदल चुकीं है. शमा कुछ समय पहले ही वेकेशन से वापस लौटीं है.

बहुत समय से वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं थीं और अब वह वापस लौट आईं है.

शमा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज शेयर करती है.

शमा ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है और उसकी तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं है.