Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

काम्या पंजाबी ने बिकिनी मे उड़ाए सबके होश, शेयर की बोल्ड तस्वीरें…

आजकल कई टीवी अभिनेत्रियां हैं जो अपना हॉट अवतार दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इस बार बोल्ड फोटोज से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों वह दुबई बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे पर गई थीं जहाँ की तस्वीरें वह अब तक शेयर कर रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटो में काम्या पंजाबी ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही है. वे कंधे पर बना टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं. ये फोटो शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- I m sexy n i know it.

View this post on Instagram

I m sexy n i know it ?

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

इसी के साथ अब काम्या की बोल्ड तस्वीरों पर टीवी सेलेब्स और फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और एक्ट्रेस का स्वैग और बोल्ड अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं एक फोटो और शेयर कर काम्या ने लिखा हैIts is indeed a very Happy Diwali @shalabhdang इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिख रहीं हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. मिली खबरों के मुताबिक काम्या अगले साल अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी करने वाली हैं.

View this post on Instagram

Its is indeed a very Happy Diwali ❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी 40 साल की हैं और उनकी 9 साल की बच्ची आरा भी है. इसी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शलभ को भी पिछली शादी से एक बेटा है. बीते दिनों काम्या पंजाबी ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया है और एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं.

फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखते ही बनती है. बीते दिनों अपनी लव स्टोरी बताते हुए काम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”डेढ़ महीने तक चैटिंग के बाद शलभ ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. ये शलभ का प्यार ही था कि काम्या को फिर से प्यार पर भरोसा हुआ.”