Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शक्की पति ने रांग नंबर की कॉल पर पत्नी को मारा ब्लेड

 

नई दिल्ली। फर्श बाजार इलाके में सोमवार तड़के एक महिला के मोबाइल पर रांग नंबर से कॉल आ गया। इतनी सुबह पत्नी के मोबाइल पर आए कॉल से पति भड़क गया। पत्नी पर शक करते हुए आरोपित उससे झगड़ा करने लगा। कहासुनी बढ़ी तो आरोपित ने कमरे में रखा ब्लेड लिया और पत्नी के चेहरे पर कई वार कर दिए। खून से लथपथ पत्नी चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी। राहगीर की मदद से उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। इधर आरोपित पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। फर्श बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, पीड़ित सपना (24) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ फर्श बाजार इलाके में रहती है। इसके परिवार में पति व अन्य सदस्य हैं। सपना का पति एक एमएनसी में नौकरी करता है, जबकि सपना गृहणी है। 2013 में सपना की शादी हुई थी। सोमवार तड़के करीब चार बजे अचानक सपना के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया। इसी बात पर सपना का पति भड़क गया। दोनों के बीच बहस होने लगी। सपना ने पति से कहा कि रांग नंबर से कॉल आया है, वह चाहे तो नंबर पर कॉल करके पता भी कर ले लेकिन पति नही माना और सपना से जोर-जोर से झगड़ा करने लगा। बात बढ़ी तो आरोपित ने उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार कर दिए।
सपना जान बचाकर बाहर निकली और पुलिस को सूचना दी। आरोपित मौके से फरार हो गया। अस्पताल में पुलिस को सपना ने बताया कि शादी के कुछ साल तो सब कुछ ठीक चला लेकिन बाद में उसका पति उस पर शक करने लगा। छोटी-छोटी बातों पर आरोपित उससे झगड़ा करता था। सोमवार को जब उसके मोबाइल पर कॉल आई तो वह भड़क गया। उसने पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह किसी भी तरह मानने को तैयार नहीं हुआ। फर्श बाजार थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपित पति की तलाश कर रही हैं।