Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख खान को मिस कर रहे हैं उनके फैन्स, ट्विटर के जरिए की बड़ी डिमांड

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को इन दिनों उनके फैंस काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। यही कारण है कि उनके एक फैन ने उनको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बड़ी डीमांड की है। दरअसल इन दिनों किंग खान बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं और न ही इस बीच उनकी कोई फिल्म ही रिलीज होने को है। ऐसे में पर्दे से गायब रहने पर उनके एक फैन ने उन्हें टैग करते हुए ट्वीट किया है।

दरअसल इस फैन ने #WeWantAnnouncementSRKहैशटैग के साथ उन्हें ट्वीट किया था और देखते ही देखते यह हैशटैग ट्रेंड करने लगा। शाहरुख के इस फैन ने लिखा था, “हम चाहते हैं कि आप धमाकेदार वापसी करें। हम फैन्स यहां तुम्हारी वजह से हैं। अगर आप कुछ नहीं करेंगे, तो हम खत्म हो जाएंगे। जैसा कि फैन फिल्म आपके किरदार गौरव ने कहा था, फैन गौरव है तो आर्यन है, गौरव नहीं तो आर्यन कुछ भी नहीं।”

इस ट्वीट के साथ उसने यह भी लिखा है, ‘लेकिन मैं इसे बदलना चाहता हूं, अगर शाहरुख है तो उसके फैन्स हैं, शाहरुख नहीं तो उसके फैन्स कुछ भी नहीं।’ इस यूजर लिखा है कि प्लीज अपनी अगली फिल्म का नाम अनाउंस करें। वहीं दूसरे यूजर फिरोज ने लिखा है, अपनी अगली फिल्म का नाम अनाउंस कर दो। शाहरुख खान के ज्यादातर पैन्स ऐसे थे, जिन्होंने इस ट्रेंड का इस्तेमाल करते हुए अपनी बात लिखी है।