Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शहनाज़ हैं हिमांशी के ब्रेकअप की वजह, ट्वीट कर हिमंसी ने कहा…

एक्स बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल को उनके और उनके प्रेमी के बीच दरार पैदा करने का दोषी ठहराया। जाहिर है, पूर्व के 9 साल पुराने रिश्ते ने रियलिटी शो से अपनी बेदखली को खत्म कर दिया है।

हिमांशी ने कहा, “उसने (शहनाज़) ने मेरे प्रेमी के बड़े भाई के दिमाग में ज़हर भर दिया। उसने उसे मेरे बारे में बहुत सारी झूठी बातें बताईं। भैया ने मेरे बॉयफ्रेंड से वो सब चर्चा की।

इससे विर्क नो एंड के साथ मेरा समीकरण बिगड़ गया। और मैं आपको यह भी बता दूं कि इसने दोनों भाइयों के बीच दरार पैदा कर दी।

एक्स बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट

हिमांशी और शहनाज दोनों ही पंजाबी सिनेमा से जुड़ी हैं। उन्हें कटु प्रतिद्वंद्वी भी कहा जाता है। वीकेंड का वार पर, शो के होस्ट सलमान खान ने हिमांशी के ब्रेक-अप के लिए प्रतियोगी असीम रियाज को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता था कि पंजाबी गायक पहले से ही घर के बाहर किसी के साथ संबंध में है तो उन्हें अपने प्यार का इजहार नहीं करना चाहिए था। 

हालांकि, हिमांशी ने कहा है कि उनका रिश्ता शो में प्रवेश करने से पहले ही खुरदुरे दौर से गुजर रहा था और शहनाज को इसे बर्बाद करने के लिए दोषी ठहराता है।

इस बीच, जब असीम हिमांशी के शो से बाहर होने और अपने लंबे समय के प्रेमी से शादी करने के बारे में बहुत उदास था। बाद वाले ने उसे बिग बॉस के घर के अंदर शेफाली जरीवाला के पति के माध्यम से संदेश भेजा कि वह बाहर उसका इंतजार कर रही है और अपने प्रेमी से शादी नहीं कर रही है।