Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुहाना के ग्रेजुएशन खत्म होने पर पापा शाहरुख़ ने दी ये नसीहत,कहा ये…

हम सब जानते हैं कि इन दिनों शाहरुख की बेटी सुहाना अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में बानी हुई है, अभी से सुहाना के फैंस की संख्या लाखों में हैं. कभी सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आती हैं तो कभी कॉलेज में प्ले करती हुई। एक बार फिर सुहाना खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं.

सुहाना खान ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन खत्म किया। इसकी जानकारी शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थीं। जिसके बाद इंस्टाग्राम पर सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं. इस दौरान सुहाना ने ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन रखी है.

पापा ने दी नसीहत

शाहरूख खान ने ट्विटर पर सुहाना के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘भले ही स्कूल खत्म हो गया है लेकिन जिंदगी में पढ़ाई कभी खत्म नहीं होनी चाहिए. हमेशा कुछ ना कुछ सीखते रहना चाहिए.’

View this post on Instagram

Lunch at Ardingly.. Graduation

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना की मां गौरी ने सुहाना की लंच के दौरान की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘लंच एट Ardingly’। सुहाना की ग्रेजुएशन सेरेमनी में गौरी खान भी पहुंची थीं। इस सेरेमनी में सुहाना खान को रसेल कप से सम्मानित किया गया।

View this post on Instagram

Friends ❤️

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

सोशल मीडिया पर सुहाना खान की कुछ नई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इनमें वो अपने कुछ विदेशी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आई थीं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सुहाना इस पार्टी में काफी एंजॉय कर रही हैं। इनमें से एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें सुहाना अपने शर्टलेस दोस्तों के साथ हैं।