Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पापा SRK संग हॉलीडे एन्जॉय कर रहे नन्हे अबराम, आप भी देखिये VIDEO

इन दिनों किंग खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूंटिंग में व्यस्त हैं लेकिन जब भी समय मिलता हैं वे अपने छोटे बेटे अबराम के साथ बिताने में गुरेज नहीं करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि जब भी शाहरुख फ्री होते हैं तो वे अपना ज्यादा ज्यादा समय अपने बेटे अबराम के साथ गुजारना पसंद करते हैं.

किंग खान ने शेयर की वीडियो

हालहि में शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अबराम के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में पहले शाहरुख और अबराम की तीन तस्वीरें आती हैं, और उसके बाद वीडियो आता है जिसमें वे स्की करते नजर आते हैं. शाहरुख खान ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है.

हॉलीडे मना रहे है अबराम

Snowmen… ⛄️ ❤️ @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इस तस्वीर में अबराम अपने डैडी शाहरुख़ के साथ हॉलिडे एन्जॉय करते दिख रहे हैं.गौरी ने इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,“Snowmen… ⛄ ❤ @iamsrk (sic),”फोटो से साफ़ है कि दोनों किसी बर्फीली जगह पर हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों ही इससे काफी खुश हैं.शाहरुख़ ने भी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा है,“In bed, in lift & in the Alps. U do get more than u can ski…with my lil one on a lil holiday. (sic),”