Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेन ने लोगों को जवाब देने के लिए एक पोस्ट कर लोगों को करारा जवाब दिया

सुष्मिता सेन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत प्रसिद्धि हासिल की है लेकिन अभी तक शादी नहीं की है। पिछले कुछ समय से उनका नाम बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ जुड़ा हुआ है और इसकी शुरुआत तब हुई जब ललित ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और लोग उन्हें बहुत कुछ कहते हैं। कुछ लोग उन्हें गोल्ड डिगर इसलिए कहते हैं क्योंकि वह ललित से काफी छोटी हैं। लेकिन अब सुष्मिता सेन ने लोगों को जवाब देने का फैसला किया है और इसीलिए उन्होंने एक पोस्ट कर लोगों को करारा जवाब दिया है।सुष्मिता की पोस्ट मुझे पसंद है कि कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एकता महसूस करने के लिए एक साथ लाती है … और जब हम उस संतुलन को बाधित करते हैं तो हम कितने विभाजित होते हैं। और किस बात ने मुझे झकझोर दिया ये पता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी और दुखी होती जा रही है…. तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता से… अज्ञानियों को उनकी सस्ती और कभी-कभी मज़ेदार गपशप से, जिनसे मैंने कभी दोस्ती नहीं की और जिन परिचितों से मैं कभी नहीं मिला।

अपने अस्तित्व और अपने विवेक पर पूरी तरह से केंद्रित, मुझे अपनी इच्छाओं और प्रियजनों का पूरा समर्थन पसंद है। कृपया जान लें कि आपका सश ठीक है … क्योंकि मैं कभी भी अनुमोदन और तालियों के प्रकाश के क्षणिक ऋण पर नहीं रहा। मैं सूरज हूं। पूरी तरह से मेरे अस्तित्व में और मेरे विवेक में केंद्रित है। रोहमन शॉल सुष्मित सेन के पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कुछ समय तक सुष्मिता सेन का नाम रोहमन शॉल के साथ जुड़ा था। जब से आईपीएल के संस्थापक ललित कुमार मोदी ने सुष्मिता सेन को अपना ‘बेटर हाफ’ कहा है, तब से इस जोड़ी के रिश्ते में चीजें चल रही हैं। जहां कई लोग सोशल मीडिया पर इस जोड़ी पर मीम्स बना रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने 46 साल की सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ तक कह दिया है। ‘गोल्ड डिगर’ कहने का मतलब है कि सुष्मिता पैसे के लिए ललित मोदी के साथ हैं।