Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! देखते देखते दो महिलाएं अचानक चली गई जमीन के अंदर, VIDEO देखने वालों की अंटकी सांसे

इन दिनों के ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद तो आप भी सड़क पर चलते समय एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रखेंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं दो महिलाएं सड़क पर चलते हुए हंस-हंस कर बात कर रही थी और इसके बाद जो हुआ वो चौंकाने वाला था.

ये वीडियो तुर्की के दियरबकिर इलाके का है जहां पर दो महिलाएं सड़क पर पैदल चल रही थी और इस दौरान पता नहीं अचानक से क्या हुआ और जमीन धंस गई. इस हादसे में दोनों महिलाएं जमीन के अंदर चली गई.

इस देश में अगर आप सीखना चाहतें हैं ड्राइविंग, तो लूज करनी पड़ती है वर्जिनिटी…

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही महिलाएं अपनी बातचीत में मग्न सड़क के साइड में बने फुटपाथ पर चल रही थी और फिर वो बात करते हुए रुक जाती हैं और इसी बीच जमीन अंदर धंस जाती है. दोनों महिलाओं की पहचान डॉ. सुजन कुडै बालिक और नर्स ओजलेम डुयमज के नाम से हुई है.

हादसे के समय वहां मौजूद कुछ लोग महिलाओं की मदद करने पहुंचते हैं और गड्ढे में से मलबा निकालकर महिलाओं को बाहर निकालते हैं. इसमें से एक महिला को तो मामूली चोट आई है लेकिन दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो जाती है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. इस वीडियो को फाइन विटनेस नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है. 

देखें हैरान कर देने वाला वीडियो