Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंस्टाग्राम पर हिना खान ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देखें जरा सम्भल के …

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. इन दिनों हिना को हॉट अंदाज में देखा जा रहा है वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं.

हिना ने हाल ही में भी अपना हॉट अंदाज अपने इंस्टाग्राम वाल पर दिखाया है. इस अंदाज में फैंस उन्हें बहुत खूबसूरत कह रहे हैं.

आपको बता दें कि हिना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया.

हिना खान की हॉट तस्वीरें

इस शो के बाद वह रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी नजर आईं , जहाँ उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया और उसके बाद उनके फैंस भी काफी बढ़ गए. हिना अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं.

हिना खान के इंस्टाग्राम पर 3.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए हिना हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हिना ने हाल ही में वाइट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही खूबसूरत है.

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Day 2 #Bhasoodi promotions.

आपको बता दें कि इन दिनों हिना म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ में नजर आ रहीं हैं जिसके प्रमोशन के लिए वह लगातार कही ना कही जा रहीं हैं. हिना की जो तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं वह सभी हमने उनके इंस्टाग्राम से ली हैं और सभी तस्वीरों में वह हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं हैं.