Tuesday , January 21 2020
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हुई ‘सेक्रेट गेम्स-2 ‘

रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हुई ‘सेक्रेट गेम्स-2 ‘

 

 

‘Secret Games-2’ leaked only hours after release

नेटफ्लिक्स की सबसे उम्दा वेब सीरीज में से एक ‘सीक्रेट गेम्स-2’ रिलीज हो गई हैं। इस सीरीज़ को 14 अगस्त की रात को 12 बजे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाइव स्ट्रीम कर दिया गया। दर्शकों को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब खबर ये है कि इस सीरीज के रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद ही पायरेसी के लिए मशहूर तमिल रॉकर्स ने इस सीरीज को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया हैं। ऐसे में अवैध रूप से इस सीरीज के रिलीज होने से दर्शकों की संख्या प्रभावित हुई हैं। साथ ही इसकी कमाई पर भी असर पड़ रहा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड सीरीज़ पर 100 करोड़ से अधिक रुपये खर्च किए हैं। इस सीरीज कि कहानी एक पुलिस अफसर और गैंगस्टर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हैं। ‘सेक्रेट गेम्स’ की इस सीरीज में कुल आठ एपिसोड में हैं।

इस सीरीज में मुख्य कलाकार के रूप में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, सुरवीन चावला और राजश्री पांडेय भी हैं। ये सीरीज़ सच्ची घटना पर आधारित हैं। नवाज्जुदीन सिद्द्की ने गणेश गायतोंडे (डॉन) का रोल निभाया हैं। वहीं सैफ अली खान ने सरताज सिंह (पुलिस अफसर) का रोल किया है। सीरीज के क्राइम थ्रिलर वाले सारे एक्ट रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं, वहीं राजनीति से लेकर क्राइम और धर्म जैसे हर पहलू को दिखाया गया हैं।

सीजन वन कि तरह ही इस सीजन में भी ठेठ भाषा और लोकल लैंग्वेज का खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया हैं। सीक्रेट गेम्स 2 का का डायरेक्शन अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने मिलकर किया हैं। सीरीज में सभी कलाकारों ने कमाल का अभिनय किया हैं।

पहली सीरीज की तरह ही इस सीरीज में भी कुल आठ एपिसोड हैं, जो दर्शकों को आखिर तक बांधे रखेंगे। सीजन वन की तरह ही सीजन 2 को भी दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

यह कोई पहला मामला नहीं जब तमिल रॉकर्स ने नेटफ्लिक्स की सीरीज लीक की हैं। इसके पहले भी 2015 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मैक्सिन सीरीज नरकोस के लीक होने का मामला भी सामने आया था।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

फ़िल्म ’83 से बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में में अम्मी विर्क का पोस्टर हुआ रिलीज़

फ़िल्म ’83 के फर्स्ट-लुक पोस्टर में अब अम्मी विर्क का नाम शामिल हो गया है …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com