Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

ऐलनाबाद, 04 जनवरी।।( सतीश बांसल)
एसडीएम शंभू राठी ने कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह पूर्ण हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया जाएगा। समारोह का आयोजन कोविड-19 नियमों की पालना करते हुए राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय ऐलनाबाद में किया जाएगा। राष्ट्रीय पर्व के सफल आयोजन के लिए अधिकारी-कर्मचारी पूर्ण निष्ठा, कर्मठता व ईमानदारी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें।
ये निर्देश एसडीएम ने मंगलवार को एसडीएम कार्यालय के बैठक कक्ष में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में संंबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए। बैठक में उपपुलिस अधीक्षक जगत सिंह, तहसीलदार रानियां राधेश्याम सहित आयोजन से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

एसडीएम ने आयोजन स्थल की सफाई, बैठने की व्यवस्था, मंच की सजावट, शौचालय व्यवस्था, एंबुलेंस, पेयजल, सांस्कृतिक कार्यक्रम आदि के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि संंबंधित अधिकारी व कर्मचारी कोविड नियमों का पालना करते हुए आयोजन स्थल पर कोविड से बचाव के लिए आवश्यक प्रबंध करना सुनिश्चित करें।