Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाजियाबाद: पीड़ित परिवार को एसडीएम धमकाते हुए कहा कि अब बस चुप हो जाओ

गाजियाबाद के मोदी नगर में चौथी क्लास में पढ़ने वाले एक स्कूली बच्चे की ड्राइवर की लापरवाही से मौत हो गई, इसके बाद बच्चे के माता-पिता ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज भी कराया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, प्रशासन से मदद की गुहार लगाई, लेकिन प्रशासन ने इस पीड़ित परिवार को मदद देने के बजाय धमकी दे दी, ऐसे वक्त में जहां पीड़ित परिवार के प्रति प्रशासन को संवेदनशील होना चाहिए वहां मोदी नगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला मृतक बच्चे के माता-पिता को बुरी तरह धमकाया, तब जाकर कहीं कार्रवाई की बात शुरू हुई। महिला अधिकारी ने उंगली दिखाते हुए कहा कि बस! चुप (बस चुप रहो), एक सरकारी अधिकारी द्वारा असंवेदनशीलता का विचलित करने वाला न्यूज दिल्ली के पास मोदीनगर के एक पुलिस स्टेशन से सामने आया है, जहां कक्षा 4 के छात्र अनुराग भारद्वाज के शोक संतप्त माता-पिता गुरुवार को स्कूल में लापरवाही के लिए कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे।

वह अधिकारी फिर से चिल्लाती हैं कि कितनी बार मुझे कोशिश करनी चाहिए और आपको कितनी बार समझाना चाहिए,अपने मृत बच्चे का जिक्र करते हुए नेहा कहती हैं कि मैं काफी समझ चुकी हूं और वह अब चुप है। घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रिपोर्ट मांगी है और उन्होंने स्कूल, बस स्टाफ और परिवहन विभाग के खिलाफ कार्रवाई के अलावा स्कूल बसों की फिटनेस जांच के आदेश दिए हैं, मुख्यमंत्री ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, ‘जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, अनुराग के माता-पिता का आरोप है कि स्कूल ने बस में मानक सावधानी नहीं बरती, उनका दावा है कि बस में बहुत सारे छात्र थे और निगरानी करने वाला कोई नहीं था. अनुराग की मां ने कथित तौर पर इसकी ड्राइवर से शिकायत की थी।