Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस का वायरल बिकनी अंदाज़, सोशल मीडिया पर बढ़ी और गर्मी…

आप सभी ने आज तक कई टीवी अभिनेत्रियों को अपनी हॉटनेस दिखाते हुए देखा होगा. लेकिन बहुत कम ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जो न्यूड भी हो जाती हैं .

ऐसे में आजकल अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली मॉडल-अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन भी कुछ कम नहीं है. अब एक बार फिर उनका सेक्सी अवतार नजर आया है. 

सोशल मीडिया वायरल हुआ हॉट अंदाज़

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कलर्स टीवी के डासिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 8 से फेम पाने वाली स्कारलेट इस बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं. साथ ही बता दें कि स्कारलेट ने हाल ही में एक और सेक्सी फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका अंदाज बेहद बोल्ड है और इनमे आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

इस एक्ट्रेस और मॉडल को कई शोज में भी आपने देखा होगा लेकिन यह अधिकतर रियलिटी शोज में नजर आती है. स्कारलेट घूमने-फिरने की काफी शैकीन हैं और अलग-अलग जगहों का दौरा वह आए करती रहती हैं.

फ़िलहाल वे फोटोज से हर जगह महफ़िल लूटने में लगी हुई है. वह आए दिन कुछ खूबसूरत लम्हों की तस्वीरों और वीडियो को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. बता दें कि वे मशहूर फिल्म ‘बाहूबली’ के आइटम सॉन्ग ‘मनोहारी’ में भी देखी गई थी.