Tuesday , February 25 2020
Home / लाइफस्टाइल / फैशन / सारा आली खान खोला WEIGHT LOSS का राज, बताया 96 Kg से लेकर 50 Kg तक का सफ़र की हकीकत

सारा आली खान खोला WEIGHT LOSS का राज, बताया 96 Kg से लेकर 50 Kg तक का सफ़र की हकीकत

सारा अली खान इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले मिलेनियर सितारों में से एक हैं और उनकी लोकप्रियता में कई कारकों ने योगदान दिया है। उनके उत्साही स्वभाव से लेकर उनके प्रेरणादायक वजन घटाने की यात्रा और उनकी आकर्षक ऑनस्क्रीन उपस्थिति तक – सारा ने एक सराहनीय यात्रा की है। 

दिलचस्प बात यह है कि, जब सारा ने फैसला किया कि वह कैमरे का सामना करना चाहती है, तो उसने बड़े पैमाने पर वजन परिवर्तन किया।

अपने प्री-वेट लॉस दिनों की तस्वीरों को शेयर करने से लेकर फेक वीडियो तक – सारा ने अक्सर अपने उन दिनों के बारे में बात की है, जब उनका वजन 96 किलो हुआ करता था…

SARA ALI KHAN WEIGHT LOSS JOURNEY

जब सारा ने अपने चैट शो पर करण जौहर से मुलाकात की, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब वे कोलंबिया विश्वविद्यालय में पढ़ रही थीं, तब उनका वजन 96 किलो था। PC सिम्म्बा ’की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पीसीओडी के साथ-साथ एक हार्मोन की समस्या भी थी जिससे उनका वजन कम करना मुश्किल हो गया। सारा ने चैट शो में जोड़ा कि उसके पास अभी भी पीसीओडी है। 

उनकी प्री-लॉस यात्रा से सारा के कुछ वीडियो शो में दिखाए गए और अभिनेत्री काफी आत्मविश्वास से भरी दिखीं, जिससे साबित हुआ कि वह कैमरे के सामने आने वाली हैं।

एक साक्षात्कार में सारा ने खुलासा किया कि कोलंबिया विश्वविद्यालय में अपने दूसरे वर्ष के अंत के दौरान, उन्होंने महसूस किया कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं और वजन के पैमाने ने कहा कि उनका वजन 96 किलो था। बहुत दृढ़ संकल्प के साथ, उसने अमेरिका में कॉलेज के वरिष्ठ वर्ष में अपना बहुत वजन कम किया। हालांकि, अभिनेत्री अभी भी उन दिनों से कई थकाऊ वीडियो पोस्ट करती है जब वह भारी थी लेकिन विश्वास था कि वह कैमरे का सामना कर सकती है।

सारा ने बड़े पैमाने पर बदलाव किया, जब उसने फैसला किया कि वह एक अभिनेता बनना चाहती है। एक न्यूज पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक चुलबुली लड़की थी और यूएसए में पहले दो वर्षों में उसने काफी वजन डाला लेकिन अपनी शिक्षा के अंतिम वर्ष में उसने यह सब खो दिया। 

केदारनाथ ’की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अनुशासित जीवन बनाए रखते हुए अमेरिका में जो कुछ भी हासिल किया था, वह सब कुछ खो दिया। वजन घटाने के साथ, सारा ने खुलासा किया कि उसने अपने स्नातक के शेष दो साल एक साल में पूरे किए ताकि वह भारत लौट आए और जल्दी काम शुरू कर सके।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

जानिए पुदीना कैसे आपके बढ़ते वजन को करता है कम, कुछ ही दिनो मे दिखेगा असर

पुदीना कई प्रकार से स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हैं। पुदीना आयुर्वेद में महत्वपूर्ण सामग्री में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com