Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बोल्ड फोटो शेयर कर सारा ने भाई को दी बधाई, फैंस को नहीं आया रास कहा-…

सारा अली खान अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। इस बार वह अपनी नई बिकिनी वाली तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपने भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की बधाई दी है। ये तस्वीरें बिकिनी में हैं। फिर क्या ट्रोलर्स ने सारा को आड़े हाथों ले लिया और कमेंट की बारिश कर दी।

सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम को बर्थ डे विश करने के लिए बिकिनी वाली तस्वीरों को शेयर किया है। जिस पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। वायरल हो रही इन दोनों तस्वीरों में सारा बिकिनी में नजर आ रही हैं।

अपनी इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा “हैप्पी बर्थ डे भाई, मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है और आज मैं तुम्हें बेहद मिस भी कर रही हूं। काश तुम मेरे साथ होती।

बता दें न्यू ईयर के बाद सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ मालदीव पहुंची थीं। ये तस्वीरें उसी समय की हैं। उस समय भी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। फिल्म की तारीफ़ हुई लेकिन कमाई के मामले में असफल रही। सारा अली खान अब ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसे वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।