Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिक्चर्स : सपना पब्बी ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि मच गई इन्स्टा पर ग़दर

बॉलीवुड में एक ऐसा दौर सा चला है जहां एक्ट्रेस की बोल्डनेस के चलते कभी उन मॉडल्स को फैन्स साराहतें हैं तो दुसरे पल उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है. इन्ही में से एक हैं.

सपना पब्बी फिल्म ‘खमोशियां’ में अपने बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रही थी. हाल ही में सपना ने फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक नज़र सपना पब्बी की इन्स्टा की तस्वीरों पर ….

सपना पब्बी ने शेयर की तस्वीर 

सपना की इन फोटोज ने सोशल साइट पर खलबली मचा रखी है. इन तस्वीरों में सपना ने अकेला ब्लैक शार्ट नैट टॉप पहना हुआ है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है.

सपना इतने गौर्गियस अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है. कि सपना का एेसा लुक उनके फैंस को मदहोश कर देगा.

सपना की ये तस्वीरें जीक्यू मैगजीन के लिए क्लिक की गई हैं. इस हॉट फोटोशूट में सपना के हर एक अंदाज में बोल्डनेस नजर आ रहा है.

वह एक ब्रिटिश एक्ट्रैस और मॉडल हैं इन्होंने अपना डेब्यू अनिल कपूर की भारतीय टेलीविजन सीरीज़ ’24’ में ‘किरण राठौड़’ के रूप में किया. फिल्मों और टीवी के अलावा, वह वूट के वेब-सीरीज़ ‘द ट्रिप’ में देखी गई थीं.

बता दें कि फिल्म ‘खामोशियां’ में अपीरियंस के बाद सपना ने इन तस्वीरों के जरिए अपनी हॉटनेस फिर से जाहिर की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.