Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपना को ‘ठुमके वाली’ कहने पर बीजेपी सांसद को मिला करारा जवाब

सोमवार को हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस प्रेम पर बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा ने तंज कसा था. मंगलवार को सपना चौधरी ने सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है. ‘ठुमकेवाली’ बयान पर सपना ने कहा कि जो आप कहते हैं, वह आपकी मानसिकता को दर्शाता है.

‘ठुमके लगाने वाली’ कहने  पर सपना ने दिया जवाब

सपना ने मंगलवार को कहा कि जो आप कहते हैं, वह आपकी मानसिकता दर्शाता है. मैं एंटरटेनर हूं और अपने काम पर ध्‍यान देती हूं… गौर हो कि सोनिया गांधी से मुलाकात और कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार की इच्‍छा सोमवार को सपना ने जतायी थी जिसके बाद करनाल सीट से भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने उनको ‘ठुमके लगाने वाली’ कह दिया.अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे. यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव में जीत दर्ज करनी है.

सपना पहुंची थी सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने साफ किया कि वे सोनिया गांधी जी को पसंद करती हैं और चुनाव के समय उनकी पार्टी के लिए काम करना चाहती हूं. बात बस इतनी है. बेवजह लोगों ने इसे तूल दे रखा है, मैं सिर्फ काम करने की इच्छा के साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने के लिए गई थी. अगर कभी राजनीति में आऊंगी तो सीधा बताकर आऊंगी.