Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Video: संजू टीज़र आउट, ज़िन्दगी का दिखा हर पड़ाव…

संजय दत्त की मच अवेटेड बायोपिक ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है,  1 मिनट 25 सेकेंड के इस टीजर में केवल 10 सेकेंड ही फिल्म की झलक देखने को मिल रही है.

टीजर का बाकी हिस्सा परिचय देने वाला यानी कि इंट्रोडक्ट्री है,  इस हिस्से में रणबीर यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि फिल्म की कहानी संजय दत्त की जिंदगी के किन हिस्सों को छूने वाली है.

टीजर राजकुमार हिरानी की स्टाइल की झलक देता है, जिसमें संजय के किरदार में रणबीर ओवरएक्टिंग करते हुए ​नजर आते हैं,  हालांकि टीजर का ये हिस्सा फिल्म के पार्ट के बजाय फिल्म के इंट्रोडक्शन के लिए ही अलग से शूट किया हुआ ज्यादा लग रहा है.  आप इसे टीजर के बजाय फिल्म का ‘विज्ञापन’ कह सकते हैं…

संजू टीज़र आउट

​10 सेकेंड की फिल्म की झलक में रणबीर प्रभावशाली लग रहे हैं,  इनमें रणवीर हॉस्पिटल से भागते हुए, पुलिस से मार खाते और जेल में रेडियो उद्घोषक के रूप में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि अपनी सजा के दौरान पुणे की यरवड़ा जेल में संजय ने जेल के लोकल रेडियो स्टेशन के लिए बतौर उद्घोषक काम किया था,  कुल मिलाकर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन की उन सभी महत्वपूर्ण घटनाओं को फिल्म में शामिल करने की कोशिश की है, जिन्होंने संजय दत्त की जिंदगी को एक कहानी बना दिया है।

ऐसी कहानी जिसमें जीत से हार, शोहरत से बदनामी, लग्जरी से जेल की सलाखों के पीछे की जिंदगी तक शामिल है

टीजर में संजय के किरदार में रणबीर कहते हुए भी नजर आते हैं- ‘मेरी लाइफ सांप-सीढ़ी का बोर्ड है। कभी अप तो कभी डाउन। 22 का था इतना ड्रग्स किया कि लंग्स ने जवाब दे दिया।

डॉक्टर बोला इसका चैप्टर क्लोज, लेकिन हुआ ​क्या उल्टा… ऐसा बॉडी बनाया कि लोग मोहम्मद अली से कंपेयर करने लगे। मैंने घड़ी से हथकड़ी तक पहनी है और न्यूयॉर्क के उन होटल्स में भी रहा हूं जिनकी खिड़कियों से पूरा शहर दिखता था और उस जेल में भी जहां एक खिड़की थी।’ ऐसे में देखें तो राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ संजय दत्त की कहानी के अप्स एंड डाउन दोनों दिखाएगी।

इसमें उनके अफेयर्स के किस्से भी होंगे। एक जगह रणबीर कहते हुए नजर आते हैं कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड थी। इसके अलावा फिल्म में 1993 के बम धमाकों के दौरान अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किए गए संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी हुई घटनाओं को भी दिखाया गया है।

यहां देखें टीज़र