Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस स्टार किड ने किया जबरदस्त बेली डांस, वीडियो देख आप भी कहेंगे WOW…

बॉलीवुड की दुनिया में स्टारकिड्स की धूम मची हुई है. कभी स्टार किड अपनी फिल्मों से तो कभी अपनी फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर  ने अपने डांस के दमपर सबका दिल जीत लिया.

दरअसल, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. बैली डांस में शनाया कपूर के मूव्स और डांस स्टेप तारीफ के लायक हैं.

Shanaya Kapoor

शनाया कपूर का यह डांस वीडियो खुद उनकी बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इतना ही नहीं, उनके इस वीडियो को लेकर लोग शनाया की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इसके अलावा संजना मुथरेजा ने शनाया कपूर का एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फ्लोर पर बैठकर डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि शनाया कपूर के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी बेली डांस सीख रही थीं, लेकिन अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्हें न्यूयॉर्क जाना पड़ा. 

इनके अलावा खुद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी संजना मुथरेजा के पास ही बेली डांस की क्लासेस ली हैं. बता दें कि सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर तीनों ही बेस्ट फ्रेंड है. तीनों की फोटो भी खूब वायरल होती है.