Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संजय दत्त : संजू की कहानी बेबुनियाद है, साथ हो कही ये बात…

बॉलीवुड के खलनाया इन दिनों अपनी बायोपिक  के जरिये हीरो बन चुके हैं. रणवीर की इस फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है…आपको बता दें, अब तक यह फिल्म 300 करोड़ के करीब कमा चुकी है और उम्मीद है कि यह 400 करोड़ का ​बिजनेस करेगी।

बॉक्स आॅफिस पर संजू की सफलता के बीच इस फिल्म को लेकर संजय दत्त ने खुद ऐसा खुलासा ​किया है, जो फैंस को चौंका सकता है। संजय दत्त ने खुद कहा कि फिल्म में झूठ दिखाया गया है। 

संजय दत्त ने बताया फिल्म को झूठा 

खबरों के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त से जब पूछा गया कि क्या संजू सच पर आधारित है, तो उन्होंने इससे इनकार किया। फिल्म को लेकर कहा जा रहा  था कि इसमें संजय दत्त के जीवन का निचोड़ दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म इस अभिनेता की जिंदगी के हर पहलू को दिखाती है, लेकिन संजय दत्त का बयान फिल्म पर सवाल खड़े करता है।

संजय दत्त ने ​फिल्म में सच दिखाने के बारे में कहा कि  इस फिल्म में जो भी दिखाया गया है, वह सच है केवल एक बात के। वह बात यह है कि संजू मे  लेखिका विनी का रोल असली नहीं है। संजय दत्त ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी लेखक को अपनी कहानी नहीं बताई। फिल्म में विनी के किरदार को ​इसलिए जोड़ा गया,  ताकि  दर्शक संजू को समझ सकें।

दरअसल, फिल्म में एक महिला लेखक विनी है, जो संजू पर किताब लिखती है। संजू अपनी पत्नी के साथ उन्हें अपने जीवन के बारे में बताते हैं और किताब लिखने को कहते  हैं। फिल्म में  ​विनी का किरदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने निभाया है।