Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आएंगे संजय दत्त, ये है वजह

इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही है. वहीं फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की पेशकश रखी थी, लेकिन संजय दत्त ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया. दरअसल संजय दत्त एक दर्शक के तौर पर दोबारा से जीना चाहते हैं.

‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं आएंगे संजय दत्त

sanju

संजय दत्त अपने इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि उन्होंने राजकुमार हिरानी पर पूरा भरोसा किया है. उनका जो भी विजन है उससे वो पूरी तरह से सहमत हैं. हिरानी ने भी माना है कि संजय दत्त ने फिल्म बनने के दौरान एक बार भी हस्तक्षेप नहीं किया.

संजय दत्त हिरानी पर करते हैं विश्वास

इस फिल्म के लिए संजय दत्त ने पुणे की येरवडा जेल से बाहर आने के बाद हिरानी को अपनी पूरी कहानी कई हिस्सों में सुनाई और उसके बाद हिरानी ने ये तय किया कि वो संजय दत्त पर रिकार्ड हुए 200 घंटे के फुटेज के आधार पर फिल्म को आगे बढ़ाएंगे. संजय दत्त ख़ुद चाहते थे कि उनकी ज़िंदगी जैसे गुज़री है वो पूरी दुनिया को पता चलनी चाहिए. फिल्म में उनका महिमा मंडन नहीं बल्कि आज की पीढ़ी को ये बताया जाए कि गलत रास्ते पर जाने का अंजाम क्या होता है. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में संजय दत्त के हर दौर का जिक्र होगा. उनके ड्रग एडिक्ट होने से लेकर मुंबई बमकांड में हथियार रखने और जेल जाने की कहानी भी दिखाई जायेगी.

फिल्म में परेश रावल ने संजय के पिता सुनील दत्त का और मनीषा कोइराला ने माँ नर्गिस का रोल निभाया है. दीया मिर्ज़ा वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त बनी हैं. अनुष्का शर्मा सूत्रधार और सोनम कपूर गर्लफ्रेंड. फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होगी.