Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान ने खुद को बताया भोले बाबा का भक्त, शूटिंग के दौरान शिव लिंग का…

मध्य प्रदेश के खरगोन के धार्मिक स्थल महेश्वर में फिलहाल फिल्म ‘दबंग-तीन’ की शूटिंग चल रही है और यहां फिल्म शूटिंग के दौरान हे विवादों में घिर गई है. 

फ़िलहाल शिवलिंग पर लगाए गए तखत का मामला अब टोल पकड़ने लगा है. भाजपा ने सलमान खान पर हमला बोलते हुए हिंदुओं की भावनाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है. वहीं शूटिंग की समाप्ति के बाद सलमान खान ने इस पर अपनी सफाई दी.

Salman Khan 

सलमान ने सफाई देते हुए कहा कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था और मैं स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, यदि आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो मैं तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा. बता दें कि सलमान खान अपने भाई अरबाज के साथ बीते रविवार को इंदौर पहुंचे थे और फिर यहां से वे फिल्म दबंग-3 की शूटिंग के लिए रवाना हो गए थे.

बुधवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शिवलिंग को तखत से ढका गया था, इस पर धीरे-धीरे विवाद बढ़ना तेज हो गया. सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोपहर बाद तखत को हटा दिया गया था और देर शाम को सलमान खान को आकर इस पर सफाई देनी पड़ी. 

भाजपा नेता डॉ हितेश वाजपेयी ने ट्वीट कर कहा, ‘खान साहब, ‘वन्दे-मातरम’ कहने पर जब आपका धर्म खतरे में आ जाता है तब आपने कैसे सोच कि आप 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक ओंकारेश्वर-महेश्वर पहुंच कर ‘शिव-लिंग’ पर चारपाई बिछाकर उनके सर पर नाच करेंगे.” वहीं सलमान ने सीएम कमलनाथ के नाम का हवाल देते हुए कहा कि कमलनाथ के आग्रह पर ही महेश्वर का चयन किया है. मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं.