Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिपोर्टर पर भड़के सलमान, कहा- तुम्हे क्या लगा मैं हमेशा के लिए जेल चला गया

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म रेस-3 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया. इस ट्रेलर में सलमान के दमदार डॉयलॉग्स ने लोगों को फिल्म देखने पर मजबूर कर दिया है. इस बीच फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे सलमान मीडिया के एक सवाल पर गुस्सा हो गए और चिड़चिड़े अंदाज में जवाब दिया.

काला हिरण मामले पर भड़क पड़े सलमान 

दरअसल, यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर एक जर्नलिस्ट ने सलमान खान से पूछा कि जब आपको काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी तो आप फिल्म को लेकर कितना परेशान थे और क्या आपको डर लग रहा था? इस सवाल पर सलमान चिड़ गए और उन्होंने जर्नलिस्ट से पूछा “क्या आप चाहते हो मैं हमेशा के लिए जेल चला गया? नहीं मैं डरा हुआ नहीं था.”

रेस-3 ईद पर रिलीज

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी प्रमुख अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज और बाकी कलाकारों के संग एक धांसू एंट्री ले कर इस इवेंट का आगाज़ किया था. ट्रेलर का अनावरण करने के ठीक बाद पूरा ऑडिटोरियम तालियों की की आवाज़ से गूंज उठा. वहाँ मौजूद सभी प्रशंसक सिटी और ताली बजा कर इस एक्शन पैक ट्रेलर की वाहवाही करते हुए नज़र आये.रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.