Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस गाने को लेकर बुरे फंसे दबंग खान, सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा से हो रही तुलना

ईद के मौके पर सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म रेस3 रिलीज होने वाली है. वहीं अब फिल्म के गाने लगातार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. इसी फिल्म का सेल्फिश गाना हालहि में रिलीज हुआ है. जिसे लिरिक्स खुद सलमान खान ने लिखे हैं. लेकिन ये गाना लोगों को कुछ खास पंसद नहीं आया जिसकी वजह से लोगों ने इस गाने के तुलना ढिंचैक पूजा से कर दी है.

सुल्तान की तुलना ढिंचैक पूजा से की 

इस गाने की वजह से दबंग खान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं.ट्विटर पर एक यूजर इस गाने का मजाक उड़ाते हुए लिखता है, ‘पता चला कि सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग लिखा है. पहले तो वे एक्टिंग में जीरो हैं और अब राइटिंग में भी. इस साल का सबसे घटिया गाना. शायद फिल्म भी. दूसरे यूजर ने कहा- अब सलमान कैसे ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाएंगे.’

सेल्फिश गाने को लेकर ट्रोल हुए सलमान

एक ट्रोलर ने लिखा- जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हो और एक गाने लिखे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं. लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए. आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरुरत नहीं थी. प्लीज भाई, सेल्फिश आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है. आपको कास्टिंग जैसी चीजें नहीं करनी चाहिए.

सेल्फिश सॉन्ग सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन और डेजी शाह पर फिल्माया गया है. ये एक रोमांटिक नंबर है. गाने पर आतिफ असलम और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गाया है. इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसे सलमान ने लिखा है. ऐसा पहली बार है जब एक्टर ने किसी गाने के बोल लिखे हो.