Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Video: सलमान की दबंग हुई लीक, वीडियो और तस्वीरें आई समाने…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. आपको याद होगा बीते दिनों एक खबर आई थी कि सलमान खान ने ‘दबंग 3’ के सेट पर मोबाइल्स ले जाना बैन कर दिया है.

आपको बता दें, ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान नहीं चाहते कि उनकी फिल्म से कोई भी सीन लीक हो. लेकिन इसके बावजूद फिल्म के कुछ फोटोज और वीडियो लीक हुए हैं. आइये दिखा दें इन तस्वीरों…

लीक हुआ दबंग 3 के सीन

सेट पर किसी को भी फोन अंदर ले जाने की इजाज़त नहीं है. फोन बैन करने की एक वजह सई मांजरेकर भी थीं, क्योंकि वो इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं और उनके लुक को सलमान लीक नहीं करना चाहते. इसके अलावा हाल ही में कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें सलमान और सोनाक्षी जरूर नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B1UqfH7As4S/?utm_source=ig_embed

बताया जा रहा है तस्वीरें जयपुर में शूटिंग के दौरान की बताई जा रही हैं. भरी बारिश में सोनाक्षी और सलमान फिल्म की शूटिंग करते दिख रहे हैं.

फिल्म ‘दबंग 3’ सलमान की फिल्म ‘दबंग’ का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा इस फिल्म से एक्टर महेश मांजरेकर की बेट सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म की कहानी जब फ्लैशबैक में चलेगी, तब सई युवा सलमान खान के लव इंटरेस्ट के किरदार के रूप में नजर आएंगी. 

फिल्म में सलमान, सोनाक्षी के अलावा कन्नड़ एक्टर सुदीप भी नजर आएंगे. इस फिल्म में सुदीप विलेन की भूमिका में दिखेंगे. ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सलमान ने 8 किलो वजन घटाया है. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.