Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना से डर रहे सलमान खान, 3 हफ्ते से परिवार से दूर… देखें VIDEO

कोरोनावायरस से पूरी दुनिया डरी हुई है और इस डर से बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी नहीं बच पाए हैं। जी हां, कभी किसी से ना डरने वाले सलमान भी अब डर गए हैं और उन्होंने ख़ुद इस डर के बारे में बात की है और एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

सलमान के साथ इस वीडियो में उनके भतीजे यानि सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी हैं और दोनों चाचा भतीजा मिलकर लोगों को घर पर रहने जी अपील कर रहे हैं।

बता दें कि सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस में हैं। कुछ समय पहले पता चला था कि वो यहां अपनी फैमिली के साथ हैं और अब ये बात क्लियर हुई है कि सलमान की फैमिली के कुछ ही लोग यहां हैं और बाकी के उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में हैं।

सलमान से दूर उनके पेरेंट्स गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे हैं। यही नहीं, सलमान ने इस वीडियो में बताया है कि वो पिछले तेन सप्ताह से यहीं पर हैं और अपनी फैमिली के अन्य सदस्यों को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि वो तीन सप्ताह तक अपने पिता सलीम खान से नहीं मिले हैं. 

इस वीडियो इमं सलमान बता रहे हैं कि उनके पिता सलीम खान द्वारा लिखा एक डायलोग उन्हें याद आ रहा है , ‘जो डर गया, समझो मर गया’! सलमान कहते हैं, “पिताजी एनए डायलोग लिखा था और अब मुझे लगता है कि इस सिचुएशन में ये डायलोग ऐसा होना चाहिए ‘जो डर गया, समझो बच गया’ क्यूंकि अगर आप डर गए हैं तो आप अपने घर पर रहेंगे। मैं और निर्वान को ये कहते हुए बिलकुल शर्म नहीं आ रही कि हम डर गए हैं। आप भी अपना ध्यान रखिये, डरिये और घर पर रहे।”