Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान संग इन डायरेक्टर्स ने किया ‘उर्वशी’ गाने पर किया ऐसा डांस, VIDEO हुआ वायरल

पिछले कई दिनों से सलमान लगभग रोज अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं जो वायरल हो जाता है। कभी भांजे आहिल के साथ मस्ती, तो कभी जिम में एक्सरसाइज, बीते कई दिनों में सलमान अपने अलग-अलग वीडियो के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं।

इसी सिलसिले को कायम रखते हुए भाईजान ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है। इस वीडियो में सलमान तीन लोगों से साथ नर आ रहे हैं। ‘दबंग 3’ के डायरेक्टर प्रभुदेवा, सुपरस्टार किच्चा सुदीप और साजिद नाडियावाला। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है, ‘मास्टर प्रभुदेवा के साथ डांस क्लास’।

तीनो कलाकारों ने किया डांस

सलमान इस वीडियो में अपने साथ मौजूद तीनो कलाकारों से डांस कर रहे हैं। लेकिन जो बात सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली है वो ये कि सलमान अपना कोई फेवरेट स्टेप नहीं बल्कि ब्रेक डांस करते नजर आ रहे हैं।

चारों प्रभुदेवा के ही सॉन्ग ‘उर्वशी’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो देखने में काफी मजेदार है। सलमान के ब्रेक डांस के अलावा इस वीडियो में एक और मज़ेदार बात है वो ये कि डांस मास्टर प्रभुदेवा जो सबको डांस सिखाते हैं वो सलमान के सामने चुपचाप खड़े हैं।

वर्क फ्रंट की बाते करें तो सलमान इस वक्त अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शुटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, माही गिल, सुदीप और अरबाज़ खान भी हैं।  फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा है और प्रोड्यूसर अरबाज खान और खुद  सलमान खान हैं।