Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान को उनके करीबी ने दिया भारत का टाइटल, जानिए कौन है वो करीबी…

वैसे कहो कुछ भी इन दिनों सलमान पर प्रेशर तो होगा ही, टाइगर जिंदा है रिलीज़ पर है और ‘ट्यूबलाइट’ से वो चोट खाए हुए हैं. तभी तो इस बार बहुत ही फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं. उनकी अगली फिल्म का टाइटल देने में उनके प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने अहम भूमिका निभाई है.

निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान अपनी अगली फिल्म भारत के शीर्षक की तलाश में थे, जो 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म “ओड टू माय फादर” का ऑफिशल रीमेक है.

तस्वीरें: जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ स्पॉट किये गए मुंबई एयरपोर्ट पर…

सलमान खान को दिया नाम

संयोग से इस शीर्षक के मालिक साजिद थे और जब सलमान ने साजिद को फोन किया तो उन्होंने यह शीर्षक सलमान को दे दिया क्योंकि साजिद जानते थे यह फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक था.

सूत्रों की मानें तो तो, “सलमान हमेशा से साजिद के करीबी रहे है. उनका यह रिश्ता सिर्फ व्यवसायिक तौर पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी गहरा है.

यहां तक कि साजिद की पत्नी वारदा और उनके बच्चे भी सलमान के परिवार के काफी करीब हैं.” साल 2000 में आई फिल्म “हर दिल जो प्यार करेगा” और 2004 में आई “मुझसे शादी करोगी” में साजिद और सलमान एक साथ काम कर चुके हैं.